By | October 17, 2020

माइक्रोमैक्स जल्द भारत में करने वाला है वापसी लोगो का मिल रहा है भारी समर्थन

माइक्रोमैक्स जल्द ही देश में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। गुरुग्राम की यह कंपनी जल्द ही देश में एक नई स्मार्टफोन श्रृंखला शुरू करने की योजना बना रही है। माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में एक वीडियो साझा किया है।वीडियो में कंपनी के मालिक ने कहा है कि जब हमारे प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत का ऐलान कर दिया, तो हमने उस पर काम करने का फैसला किया. इसलिए माइक्रोमैक्स आ रहा है वापस लेकर ‘In’ इंडिया के लिए. वीडियो में राहुल शर्मा ने आने वाले स्मार्टफोन के बॉक्स को भी दिखाया है. एक ब्लू रंग के बॉक्स पर In लिखा हुआ है. इससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी एक नई In-सीरीज के तहत स्मार्टफोन लॉन्च करेगी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक माइक्रोमैक्स किफायती फोन (Affordable Phone) बाजार में उतारेगी. इस बाबत कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से बयान जारी किया है. कंपनी जो नए फोन लाने वाली है उनमे एक बजट फोन होगा जबकि एक फोन प्रीमियम सेगमेंट में होगा.

Make in India: अब ये भारतीय मोबाइल कंपनी ला रही तीन नए स्मार्टफोन

माइक्रोमैक्स के In-सीरीज स्मार्टफोन्स 7000 रुपये से 15000 रुपये के होंगे
कंपनी के आने वाली स्मार्टफोन सीरीज के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, टिप्स्टर सुमुख राव के मुताबिक, माइक्रोमैक्स की In-सीरीज स्मार्टफोन्स को 7000 रुपये से 15000 रुपये के बीच लॉन्च किया जाएगा. ये स्मार्टफोन्स स्टॉक एंड्रॉयड के साथ आएंगे और नवंबर की शुरुआत में देश में लॉन्च किए जाएंगे.

Total Page Visits: 749 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *