By | September 17, 2020

दुनिया के इकलौते पीएम जो 70 की उम्र में भी कभी थकते नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र जिन का आज है जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। आज वह 70 वर्ष के हो गए। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र सहित विभिन्न राज्यों में पार्टी कार्यकर्ता सेवा सप्ताह मनाया जा रहा। पीएम मोदी के जन्मदिन पर सुबह से ही सोशल मीडिया में बधाईयों का तांता लगा हुआ है। लोग उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी बधाई
पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बधाई दी है. कोविंद ने लिखा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है. मेरी शुभेच्छा और प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ व सानन्द रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें.’
पुतिन ने दी बधाई
पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने बधाई दी है. पुतिन ने लिखा, ‘आपके नेतृत्व में, भारत सामाजिक-आर्थिक, वैज्ञानिक और तकनीकी विकास के मार्ग पर सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहा है.

कंगना रनौत ने दी बधाई
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।कंगना ने अपने बधाई में कहा कि पीएम मोदी की सबसे अधिक अपमान किया जाता है, लेकिन फिर भी वे करोड़ों भारतीयों के दिल में बसते हैं. इसके लिए उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो संदेश जारी किया है।

Total Page Visits: 373 - Today Page Visits: 95

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *