By | October 29, 2020
1

लिंग परिवर्तन करके लड़का से लड़की बना मॉडल, अब खूबसूरती के आगे फेल हैं बॉलीवुड हसीनाएं,

टीवी रियलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला-8’ फेम गौरव अरोड़ा अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर लाइमलाइट में हैं। दरअसल गौरव ने खुद को लड़की में ट्रांसफॉर्म करा लिया है और अब वो ऑफिशियली गौरी अरोड़ा बन गए हैं। हालांकि, गौरव का कहना है कि उन्होंने पैसे ना होने के कारण सेक्स चेंज ऑपरेशन नहीं कराया। लेकिन लिप इंजेक्शन, लेग टोनिंग और लेजर ट्रीटमेंट की वजह से उन्होंने ये वुमन लुक अडॉप्ट किया है।उन्हें देखेंगे तो यकीनन पहचान नहीं पाएंगे क्योंकि अब गौरव, गौरव से गौरी बन चुके हैं.

गौरव अरोड़ा ने खुद को एक खूबसूरत लड़की के रूप में बदल लिया है. कहने का मतलब है खुद को बायसेक्शुअल कहने वाले गौरव अब लड़की बन चुके हैं और उनका यह नया अवतार वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. पहली बार इंडियन टीवी शो पर अपने बायसेक्शुअल होने का प्रचार करने वाले गौरव अपने इस नए अवतार को भी खूब एंजॉय कर रहे हैं.गौरव अरोड़ा ने बतौर मेल कंटेस्टेंट डेटिंग शो ‘स्प्लिट्सविला 8’ में एंट्री ली थी। उन्होंने शो के विनर रहे प्रिंस नरुला को टफ कॉम्पिटिशन दिया था। दिलचस्प बात यह थी कि वे इस शो के कंटेस्टेंट मिया लकिया के काफी करीब आ गए थे। हालांकि, जब उनके अंदर मेल कंटेंस्टेंट्स के लिए फीलिंग डेवलप होने लगी थी तो उन्होंने खुद को बाइसेक्शुअल बताकर सभी को चौंका दिया था।गौरव ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट का नाम भी बदल लिया है, उन्होंने अब इसे call me gauri से बदल लिया है. गौरव ने इंस्टाग्राम पर अपने इस नए लुक में शानदार तस्वीरें शेयर की

 

 

पहली बार इंडियन टीवी शो पर अपने बायसेक्शुअल होने का प्रचार करने वाले गौरव अपने इस नए अवतार को भी खूब एंजॉय कर रहे हैं.हालांकि, बाद में खुद गौरी के पिता ने उनकी इस बात को समझा और सर्जरी के पूरे प्रोसेस में उनके साथ रहे और उन्हें सपोर्ट किया. जिसका खुलासा खुद गौरी ने ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ के सेट पर किया था. साल 2006 में गौरव ‘ग्लैडरैग्स मैनहंट एंड मेगा मॉडल कांटेस्ट’ में सेकंड रनर अप भी रह चुके हैं. गौरव से गौरी बनने का सफ़र उनके लिए काफी रोमांच से भरपूर था. इन दिनों गौरी अपनी मॉडलिंग में व्यस्त चल रही aहैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए गौरी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने बन जाएंगे.

 

 

https://www.instagram.com/p/BmqZ8aDhCDT/?utm_source=ig_web_copy_link

1
Total Page Visits: 1604 - Today Page Visits: 5

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *