By | April 3, 2020

कोरोना वायरस संक्रमित होने के डर से अमृतसर के बुजुर्ग दंपति ने कर लिया सुसाइड

अमृतसर ब्यास थानांतर्गत पड़ते सठियाला गांव में सेवानिवृत गुरजिदर कौर और उसके पति बलविदर सिंह ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खौफ के चलते आत्महत्या कर ली थी। इस संबंधी सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस ने यह खुलासा किया है। मृतकों के कब्जे से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं। उनकी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है। उन्हें परेशानी हो गई है। वह दोनों परेशान है। उन्हें लगने लगा है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उन्होंने लिखाहै कि वे “कोरोना वायरस के कारण” अपनी जिंदगी खत्म कर रहेहैं। बलविदर सिंह का इलाके में अपना फोटो स्टूडियो था और उनकी पत्नी रिटायर्ड सरकारी अध्यापिका थीं। बीते दिन दंपति ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली थी।

आइए कोरोना वायरस के अपडेट पर डालें एक नजर:

पुणे में शुक्रवार को कोविड-19 के 11 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 71 हो गई.
तेलंगाना में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 75 नए मामले सामने आए. दो और लोगों की मौत हुई है.
गुजरात में कोविड-19 से 67 वर्षीय मरीज की शुक्रवार को मौत हो गई. राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या नौ हो गई है.
सिक्किम में अब तक कोरोना वायरस का एक भी मामला नहीं . सिक्किम के महानिदेशक (स्वास्थ्य सेवा) पीटी भूटिया ने बताया कि प्रशासन ने 35 लोगों के नमूने जांच के लिए भेजे थे लेकिन किसी के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई.
भुवनेश्वर में शुक्रवार को और तीन लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है.
दिल्ली में आज कोरोना के 93 मामले सामने आए. अब तक दिल्ली में कोरोना के 386 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
मध्य प्रदेश में कोरोना पाजिटिव मरीजो की संख्या 125 हो गई है. कोरोना से प्रदेश में अब 8 लोगों की जान जा चुकी है.
उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या अब तक बढ़कर 174 हो गई है.

Total Page Visits: 584 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *