By | April 5, 2020

कोरोना के खिलाफ जंग पाकिस्तान के जिगरी दोस्त को चीन ने दिया बड़ा धोखा, अंडरवियर से बने मास्क भेजे

कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे पाकिस्तान को उसके ‘ऑल वेदर फ्रेंड’ चीन ने ही चूना लगा दिया। चीन ने मेडिकल सप्लाई भेजने काइस वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंस
बनाए रखने और मुंह पर मास्क लगाने की सलाह दी गई है। चीन ने अपने दोस्त पाकिस्तान को ही महामारी के नाम पर धोखा दे दिया। इस खबर के समाचार चैनलों पर आने के बाद पाकिस्तान के लोग भड़क गए।इसी वजह से बाजारों में मास्क की मांग में तेजी से बढ़ोतरी हुई है लेकिन अब चीन इसे भुना रहा है और अपने ही दोस्त पाकिस्तान को मास्क के नाम पर धोखा दे रहा है। पाकिस्तान के एक टीवी चैनल एनबीटीवी ने यह खबर प्रसारित की है। इस टीवी रिपोर्ट में कहा गया है कि चीन ने पाकिस्तान को बड़ा चूना लगाया दिया है और हाई क्वॉलिटी N95 मास्क की जगह अंडरगारमेंट से बने मास्क भेज दिए हैं।

 

 

चीन ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाकिस्तान को साथ देने का वादा किया था और कहा था कि वह जरूरी चिकित्सा सामग्री भेजेगा। पाकिस्तान के एक टीवी चैनल एनबीटीवी ने यह खबर प्रसारित की है। इस टीवी रिपोर्ट में कहा गया है कि चीन ने पाकिस्तान को बड़ा चूना लगाया दिया है और हाई क्वॉलिटी N95 मास्क की जगह अंडरगारमेंट से बने मास्क भेज दिए हैं। चीन ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाकिस्तान को साथ देने का वादा किया था और कहा था कि वह जरूरी चिकित्सा सामग्री भेजेगा। अंडरवियर से बने मास्क ने पोल खोलकर रख दी है कि चीन पाकिस्तान का कितना ‘पक्का दोस्त’ है। अब यह सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। लोग पाकिस्तान सरकार का मजाक बना रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान सरकार इस पर क्या प्रतिक्रिया देती है.

Total Page Visits: 1569 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *